Homeरामगढ़अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक की मौत, दूसरा घायल

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक की मौत, दूसरा घायल

Bihar: कैमूर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत दो अलग-अलग जगहों पर शनिवार की दोपहर हुई सड़क दुर्घटनाओं  में एक युवक की मौत हो गई। जबकि वही दूसरा युवक गंभीर रुप से घायल हो गया है। मृत युवक की पहचान बैजनाथ गांव निवासी स्वर्गीय भदू बिंद के पुत्र राजमुन्नी बिंद के रूप में की गई है। जो सेना की नौकरी से सेवानिवृत्त हुए थे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

दरसल यूपी की जमानियां से लौटने के क्रम देवहलियां नुआंव पथ पर भतौनी गांव के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए। आनन-फानन में लोगों ने उक्त सेवानिवृत्त फौजी को रेफरल अस्पताल ले गए। जंहा स्थिति को गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर बनारस के लिए रेफर किया। लेकिन थाना के पास पहुंचते ही उनकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच पंचनामा तैयार कर शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेंज दी। मृतक को दो पुत्र व एक पुत्री है।

जबकि दूसरी घटना सहुका गांव के पास हुई। सड़क पार कर रहे युवक सोनू बिंद अज्ञात वाहन की चपेट में आकर गंभीर रुप से घायल हो गए।  जिनको एक निजी क्लीनिक में पहुंचाया गया। जहां इलाज चल रहा है। दोनों घटना के अज्ञात वाहन का पता नहीं चल सका है। पुलिस दोनों घटना में शामिल वाहन की जाँच पड़ताल में जुटी हुई है। बैजनाथ के सेवानिवृत्त फौजी के मौत की सूचना के बाद मातमपुर्सी में पहुंचने वाले लोगों का तांता लगा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments