Homeमोहनियाअज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की...

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौत, दूसरा घायल

Bihar: कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र अंतर्गत बुधवार की रात्रि घेघियां गांव के समीप एनएच 30 पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई है। जबकि बाइक सवार दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। मृतक की पहचान मोहनियां थाना क्षेत्र के कौड़ीराम ग्राम निवासी अनिल कुशवाहा के पुत्र राजन कुमार के रूप में की गई है। जबकि वहीं घायल व्यक्ति उसी गांव के ईशू बैठा का पुत्र सुधीर कुमार बैठा है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

मोहनिया थाना

जिन्हें अनुमंडल अस्पताल मोहनिया से प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार राजन कुमार एवं सुधीर कुमार बैठा बुधवार को किसी काम से बैरी गांव गए थे। रात में बाइक से अपने गांव लौट रहे थे। इसी दौरान एनएच 30 मोहनिया-आरा पथ पर घेघियां गांव के समीप वे किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए। दोनों युवक सड़क के किनारे पड़े थे। सड़क पर वाहनों के टक्कर की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़े। उनके द्वारा डायल 112 को सूचित किया गया।

पुलिस ने दोनों घायल युवकों को अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने राजन कुमार को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल सुधीर कुमार का प्राथमिक इलाज किया गया। इसके बाद बेहतर इलाज को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। मोहनियां के थानाध्यक्ष अवधेश कुमार मातहतों के साथ अनुमंडल अस्पताल पहुंचे। मृतक व घायल के स्वजनों से जानकारी ली। अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि कागजी कार्यवाही पूरी करने के बाद रात में ही शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया गया।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments