Homeरामपुरअज्ञात महिला का शव हुआ बरामद, जांच में जुटी पुलिस

अज्ञात महिला का शव हुआ बरामद, जांच में जुटी पुलिस

Bihar: रामपुर प्रखंड के बेलाव थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलाव-भभुआ पथ के बसुहारी पुल के पास गुरुवार को एक अज्ञात महिला का शव बरामद किया गया है। शव मिलने के बाद पुरे इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की जानकारी होते ही आसपास के क्षेत्र के सैकड़ो लोग शव को देखने के लिए एकत्रित हो गए। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

चेहरा बुरी तरह से छत बिछित होने के कारण महिला की पहचान नहीं हो सकती है। पुलिस महिला की पहचान व घटना की जांच में लगी हुई है। प्रथम दृष्टया महिला का शव देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि बेरहमी से हत्या की गई है और पहचान छिपाने के लिए चेहरे को धारदार हथियार से छतिग्रस्त कर दिया गया है। वही शरीर के कई हिस्सो पर कट के निशान है। घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बेलाव थानाध्यक्ष अनीश कुमार ने बताया कि शव मिलने की सूचना स्थानीय चौकीदार व ग्रामीणों द्वारा सुबह 7:30 बजे दी गयी।

सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू किया गया। जहां लगभग 30 वर्षीय एक महिला का शव पड़ा था। घटनास्थल से काले रंग का दो जोड़ा सैंडल व एक आटिफिसियल टूटा हुआ मंगलसूत्र बरामद किया गया है।  कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया गया है। वही पहचान हेतु 72 घँटे तक शीत गृह में रखा जाएगा। वही घटना की सूचना वरीय पदाधिकारी को देते हुए डॉग स्कॉयड टीम व फोरेंसिक टीम  को घटना के जांच हेतु प्रतिवेदन समर्पित हुआ है। उन्होंने बताया कि शव के आस पास रक्त नही थे। जिससे यह स्पष्ट हो रहा है कि अज्ञात महिला का कही दूसरे जगह हत्या कर शव को छिपाने के उद्देश्य से शुन शान जगह देखकर सड़क के चौक पर  फेंक दिया गया है।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments