Homeनालंदाअंतरजिला तारकटवा गिरोह के 8 अपराधियों को किया गया गिरफ्तार

अंतरजिला तारकटवा गिरोह के 8 अपराधियों को किया गया गिरफ्तार

Bihar: नालंदा जिले के रहुई थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस के द्वारा भेंडा मोड़ के समीप कार्रवाई करते हुए अंतरजिला तारकटवा गिरोह के 8 अपराधियों को हथियारों के साथ गिरफ्तार किए जाने का मामला सामने आया है। अपराधियों के पास से कारतूस, कटर और 30 बंडल बिजली के तार व अन्य सामान भी बरामद किए गए हैं। मामले से संबंधित जानकारी देते हुए सदर डीएसपी नूरुल हक ने प्रेस वार्ता कर बताया कि 14 मार्च को खिरौना गांव में कृषि कार्य के लिए लगाए गए बिजली के तार को काट लिया गया था।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsइसी दौरान सूचना मिली कि सरमेरा हाई स्कूल से चोरी की गई कुछ तार को एक टूटे फूटे मकान से बरामद किया गया है। वहां तैनात रात्रि प्रहरी द्वारा बताया गया कि बेगूसराय के अमित कुमार के द्वारा बिजली के तार को ले जाया गया है। जिसके बाद उसकी निशानदेही पर बेगूसराय के खम्हार से पिकअप चालक मिथलेश कुमार को गिरफ्तार किया गया और  उसके निशानदेही पर अमित कुमार के चिलमिल स्थित गोदाम से शेष तार को बरामद किया गया। चालक के द्वारा बताया गया कि कुछ और अपराधी जिले में अन्य जगहों पर तार काटने वाले हैं। जिसके बाद भेंड़ा मोड़ के पास पिकअप और बाइक से 7 युवकों को गिरफ्तार किया गया। तलाशी लेने पर उनके पास से 3 देसी पिस्तौल, कारतूस, तार काटने का विशेष उपकरण व अन्य सामान बरामद किया गया। गिरफ्तार अपराधियों ने बताया कि सरगना के अमित कुमार तार कटवा कर दूसरे जिला में भेजता है।

गिरफ्तार आपराधियो की पहचान पश्चिम चंपारण के अमित कुमार, सत्येंद्र कुमार, सतीश कुमार, पूर्वी चंपारण के रितिक कुमार, रविरंजन कुमार, मोतिहारी के गुड्डू कुमार, बेगूसराय मिथलेश और नालंदा के विनोद कुमार के रूप में की गई है। इसके पास से 3 कट्टा, 7 कारतूस, 2 पिकअप, 3 कटर, 30 बंडल तार , पोल पर चढ़ने के लिए विशेष चप्पल, 10 पुड़िया ब्राउन शुगर और एक बाइक बरामद किया गया है। इस छापेमारी टीम में शामिल अधिकारी इंस्पेक्टर मनोरंजन भारती, रहुई थानाध्यक्ष कुणाल कुमार, बिंद रौशन कुमार व अन्य शामिल थे।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments