Homeकुदराअंतरजातीय प्रेम विवाह से नाराज भाई ने बहन को मारी गोली, रेफर

अंतरजातीय प्रेम विवाह से नाराज भाई ने बहन को मारी गोली, रेफर

Bihar: कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र अंतर्गत नेवरास गांव में अंतरजातीय प्रेम विवाह करने वाली एक युवती को रविवार की शाम उसके सगे भाई के द्वारा गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर देने का मामला सामने आया है। जिसके बाद गंभीर स्थिति में युवती को बेहतर इलाज के लिए उत्तर प्रदेश के वाराणसी ले जाया गया। दरसल यह पूरा मामला कुदरा थाना क्षेत्र के नेवरास गांव की है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

घायल युवती की पहचान प्रिया कुमारी के रूप में की गई है, जो नेवरास गांव के अनीश कुमार की पत्नी बताई जा रही है। वही युवती को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल करने वाले उसके भाई का नाम बृज किशोर उर्फ़ छोटू कुमार बताया गया है जो नेवरास गांव के गुप्तेश्वर शर्मा के पुत्र बताये जा रहे हैं। प्रिया के हाथ और गले में गोली लगी है। घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए प्रिया के ससुराल के लोगों ने बताया कि प्रिया ने वर्ष 2020 में अपने ही गांव के कामेश्वर सिंह के पुत्र अनीश कुमार से प्रेम विवाह किया था। विवाह के बाद प्रिया गांव में अपने ससुराल में पति के साथ रहती थी। उन दोनों को एक 3 साल की बेटी भी है। रविवार को प्रिया के ससुराल के लोग एक विवाह के सिलसिले में लड़का देखने के लिए गांव से बाहर गए हुए थे। घर में उसके साथ सिर्फ उसकी नन्ही बेटी थी।

प्रिया ने बताया कि उसके भाई ने उसके यहां आकर उसे आवाज दी। जब वह सामने गई तो भाई ने उससे उसकी बेटी के बारे में पूछा कि बाबू कहां है। प्रिया ने देखा कि उसका भाई अपने हाथ पीछे की ओर किए हुए है तो उसे शक हुआ और वह यह कहकर पीछे की ओर हटने लगी कि उसकी बेटी छत पर खेल रही है। इसी दौरान उसके भाई ने एक गोली चलाई जो उसके हाथ पर लगी।

उसके बाद प्रिया जान बचाने के लिए अपने बड़े ससुर के घर की तरफ भागी। उस दौरान उसके भाई के द्वारा चलाई गई दूसरी गोली उसके गले में लगी। गोली मारने के बाद उसका भाई वहां से भाग गया। घायल प्रिया को इलाज के लिए कुदरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया, जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष विकास कुमार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचे और घायल युवती का बयान लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments